Skip to content

Mobile Se Loan Kaise Le (5 Easy Steps)

अगर आप एक मोबाइल यूजर हैं और इंटनेट पर ये ढूंढ रहे हैं कि Mobile Se Loan Kaise Lein, तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर आएं हैं क्योंकि इस पोस्ट में, मैं आपके साथ शेयर करने वाला हूँ कि आप कुछ ही Steps को Follow करके घर बैठे अपने Mobile Se Loan Kaise Le सकते हैं।

आधुनिक युग में बहुत सी कम्पनीज और Banks ने सुविधाओं का भंडार खोल रखा हैं जिनके चलते आप अपने मोबाइल फ़ोन से पर्सनल लोन ले सकते हैं। मार्किट में काफी Apps आ गए हैं जो काफी कम ब्याज दरों पर ऑनलाइन धन या लोन प्रोवाइड करने के तरीके को सम्पूर्ण रूप से बदल दिया हैं।

ये Apps आपको बिना किसी परेशानी के बहुत ही सुलभ तरीके से घर बैठे बैंक से मोबाइल फ़ोन के थ्रू लोन लेने की सुविधा मुहैया कराते हैं।

आप कुछ आसान Steps में Mobile App से Personal Loan के लिए Apply कर सकते हैं और अपनी पसंद के लेंडर से जुड़ सकते हैं। इसके अलावा, आप Personal Laon Mobile Application द्वारा पेश किए जाने वाले विभिन्न Personal Loan Options का Analysis और Comparison कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त इन Mobile Apps से आप बेहतरीन Loan offer, आकर्षक Discount और Low Interest Rate पर Loan हासिल कर सकते हैं।

Mobile Se Loan Kaise Le

Mobile Se Loan Kaise Le

instant Personal Loan Mobile Apps के माध्यम से Personal Loan प्राप्त करना गतिशील है और स्वीकृति के लिए भी बस चंद मिनटों का समय लगता हैं। Mobile App से Loan लेने के लिए आप नीचे दिए गए Steps को Follow करें।

  1. MoneyTap, India Lends, Dhani, आदि Mobile Apps पर Instant Personal Loan आवेदनों के लिए पंजीकरण करें।
  2. आवश्यक व्यक्तिगत और Bank Detail भरें।
  3. आपकी योग्यता के आधार पर एक राशि Grant की जाएगी।
  4. KYC और Bank Statement जमा करें।
  5. Verification के बाद, Loan Payment आपके Bank Account में Transfer कर दी जाएगी।

Best Personal Loan App In India

  • MoneyTap
  • India lands
  • Rich
  • Credit by
  • Money view
  • Lazype

इस पोस्ट में, हम आपके साथ शेयर करेंगे कि आप Money Tap के through Mobile se Loan kaise Le सकते हैं तो चलिए लोन लेने कि प्रोसेस जानने से पहले जानते हैं कि Money Tap क्या हैं ?

Money Tap Mobile App क्या हैं?

MoneyTap एक App based Credit Line है जो आपको समय पर उधार लेने और अपने Interest चुकाने की अनुमति देती है। आप बिना किसी गारंटर के ₹5 लाख तक का Instant Moneytap Personal Loan प्राप्त कर सकते हैं।

इस पैसे का इस्तेमाल Travel Plan, Mobile Phone, Medical Emergency, Marriage, Education Loan, Home Renovation Etc…

Money Tap Personal Loan 1.08% Per Month (13% Per year) की interest rate से शुरू होता है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप ₹5 लाख तक की स्वीकृत Credit Limit प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप इस पैसे को अपने bank Account में transfer नहीं करते हैं, तब तक आपको कोई interest नहीं देना होगा।

इसमें सबसे बेहतर क्या है? आपको पूरी धनराशि एक बार में Transfer करने की भी आवश्यकता नहीं है; आप अपनी Limit से उतना ही उधार ले सकते हैं, जितने की आपको आवश्यकता है।

उपयोग की गई राशि पर ही इंटरेस्ट लिया जाएगा। 2-36 महीनों के लचीले EMI Options चुनकर जब यह आपके लिए सुविधाजनक हो तब दोबारा भुगतान करें।

MoneyTap की वास्तविक ब्याज दर आपके Credit Score, Repayment History, Income, current Loan और अन्य कारकों के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।

चलिए अब चरण दर चरण जानते हैं कि Money Tap के जरिए Mobile Se Loan के लिए कैसे Apply करें।

Money Tap के Through Mobile Se Loan Kaise Le…

Money Tap से आप 2 से लेकर 36 महीनों के लिए 5 लाख तक का लोन Instant और आसानी से ले सकते हैं।

Money Tap App के माध्यम से कम से कम Documents की मदद से Instant Loan Mobile की मदद से हासिल कर सकते हैं।

आगे बताए गए 3 आसान चरणों का पालन करें और न्यूनतम दस्तावेजों की मदद से instant Loan प्राप्त करें।

  • अपने मोबाइल पर Playstore से Money Tap App Download करें।
  • अपनी Details Fill करें।
  • जैसे ही आप Details Fill करने के बाद Loan के लिए अप्लाई करेंगे तो कुछ ही मिनट्स के अंदर आपका लोन अप्रूव हो जाएगा।

MoneyTap India का पहला और सबसे Trusted App-Based Credit Line Loan है। Money Tap को 10 Million से अधिक लोगों ने Prefer किया है।

MoneyTap की नई Generation के Personal Loan 2.0 के साथ त्वरित, आसान और परेशानी मुक्त digital loan approval का अनुभव करें और मिनटों में अपना Loan Approve करें!

MoneyTap से Loan लेने के लिए कौनसी चीजों की जरूरत होगी।

  • एक Full Time Salaried Employee होना चाहिए जिसकी Minimum Take-Home Income ₹ 30,000/माह हो या कम से कम ₹ 30,000/माह की आय के साथ एक Self employed पेशेवर होना चाहिए।
  • उम्र का क्राइटेरिया देखा जाए तो लोन लेने की वाले की उम्र 23 साल से ऊपर और 65 से निचे होनी चाहिए।
  • अग्रलिखित शहरों में से किसी एक का निवासी होना चाहिए: Ahmedabad, Anand, Bangalore, Chennai, Chandigarh, Coimbatore, Delhi, गांधीनगर, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, मुंबई, मोहाली, NCR, Panchkula, Pune, राजकोट, सिकंदराबाद, सूरत, वडोदरा, विजयवाड़ा, वैज़ाग।

Money Tap लोन लेने के लिए जरूरी दस्तावेज क्या हैं ?

  • Pan Card
  • Address Certificate (Valid Driving License / Valid Passport / Aadhar Card)
  • ID Proof (Valid Driving License / Valid Passport / Voter ID / Aadhar Card / PAN Card)

READ MORE

Conclusion

तो फ्रेंड्स, मुझे उम्मीद हैं कि अब आपको पता चल गया होगा कि Money Tap App के Through Mobile Se Loan Kaise Le, अब अगर आप भी लोन लेने के इच्छुक हैं इस प्रोसेस को फॉलो कर सकते हैं और अपनी Requirements के हिसाब से Loan ले सकते हैं।

उम्मीद करता हूँ कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी, अगर पसंद आई हैं तो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स और फ्रेंड्स सर्किल में शेयर जरूर करें।

धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.