Skip to content

Siddharth Shukla Death Reason in Hindi 

इस पोस्ट में हम Siddharth Shukla Death Reason के बारे में बात करने वाले है कि आखिर क्या वजह रही होगी कि इतनी जल्दी उनका निधन हो गया। जानेंगे इस Exclusive पोस्ट में। तो चलिए सबसे पहले जान लेते है कि Siddharth Shukla kaun hain ?

Siddharth Shukla Kaun Hai | सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं ?

Siddharth Shukla Death Reason in Hindi 

Siddharth Shukla Tv Industry के एक जाने-माने अभिनेता है। सिद्धार्थ अपनी Fit Personality के कारण Tv Industry में काफी खबरों में रहते हैं।

Siddharth को उनकी acting के लिए कई तरह के Awards भी मिल चुके हैं। Tv Industry में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन वह एक चहेता चेहरा बन चुके हैं।

वे Bigg Boss Season 13 के विजेता रह चुके हैं। हाल ही में एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है।

इनका निधन कैसे हुआ और इनका शुरुआती जीवन कैसा रहा ? सबकुछ जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहे।

Siddharth Shukla Death in Hindi

अभिनेता Siddharth Shukla की Heart Attack से मौत हो गई है। Mumbai Police के सूत्रों ने बताया, अभिनेता Siddharth Shukla की बॉडी पर कहीं भी कोई चोट नहीं आई है।

Bollywood के Superstart और Big Boss के Host Salman Khan ने भी Social Media पर Siddharth Shukla के निधन पर शोक जाहिर किया है।

Siddharth Shukla के परिवार ने Mumbai Police को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि Actor की मौत को लेकर अफवाह उड़े। घर वाले और परिजन अभी भी Kapoor Hospital में PM की Report का इंतजार कर रहे हैं।

Siddharth Shukla Death Reason in Hindi

जैसा कि मैंने आपको बता ही दिया है कि Siddharth Shukla की Death का कारण हृदय घात यानि कि Heart Attack है, इसके अतिरिक्त अभी हाल ही में उनका निधन हुआ है तो शायद कुछ संजीदा बातें बाहर निकल कर आएं।

लेकिन सब कुछ जानने के लिए आपको धैर्य बनाए रखना होगा, क्योंकि जैसे-जैसे Mumbai Police investigate करेगी तो मामला सामने आएगा।

Siddharth Shukla Wife in Hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि Siddharth Shukla अभी तक Single ही थे यानि कि न तो इनकी किसी के साथ मंगनी [Engagement] हुई थी और न ही इन्होने अभी तक कोई शादी का प्लान बनाया था।

Siddharth Shukla Age In Hindi

Siddharth Shukla का जन्म 12 December 1980 को Mumbai महाराष्ट्र में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था।

इनके पिता का नाम Ashok Shukla और माता का नाम Rita Shukla है। इनके पिता जी पेशे से एक Civil Engineer हैं। परिवार में Siddharth की दो बड़ी बहनें भी है। मुख्य रूप से इनका परिवार Allahabad Uttar Pradesh का रहने वाला है।

Siddharth Shukla Age In Hindi

  • Siddharth Shukla का जन्म 12 December 1980
  • Siddharth Shukla का मृत्यु 02 September 2021

Siddharth Shukla को आखिरी बार कब देखा गया ?

Siddharth Shukla को आखिरी बार उनकी मां के साथ रात में Walk करते देखा गया था। वह अपनी मां के बेहद करीब थे।

Siddharth Shukla Web series in Hindi

Siddharth Shukla की हाल ही में एक Web Series का Teaser Launch हुआ है जिसका नाम है ‘Broken But Beautiful 3’.

यह Web Series Broken But Beautiful Franchise का 3rd Season है। Teaser देखने के बाद दर्शक बेसब्री से Handsome Hunk Siddharth Shukla को पर्दे पर देखने का इंतज़ार कर रहे है।

इस Web Series में Siddharth के साथ उनकी Co-star Sonia Rathi है। यह Web Series Alt Balaji OTT Platform पर 29 May को Release हो चुकी हैं।

इस Web Series में Siddharth के किरदार का नाम Agastya Rao है जो कि एक आदर्शवादी, अभिमानी एवं विद्रोही व्यक्तित्व का व्यक्ति है और यह एक निर्देशक है।

इसमें Sonia के किरदार का नाम रूमी है. इस Web Series में उन दोनों की टूटी प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है। इसलिए अगर अभी तक आपने इनकी Web Series नहीं देखी है तो उसे जरूर देखें।

Conlusion

इस पोस्ट में आपने जाना कि किस तरह मौत के मंजर ने सिद्धार्थ को 40 साल की उम्र में आकर घेर लिया और एक उभरते स्टार को हमसे छीन लिया।

वैसे इस 2020-21 ने हमें बहुत बुरा मंजर दिखाया है क्योंकि 2020 के शुरआत से ही हम अपने चाहितों को खोते आ रहे, उसमें चाहे फिर सिद्धार्थ शुक्ला हो, शुशांत सिंह हो या हमारा कोई परिजन।

भगवान करें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उन सभी हमारे चाहितों की आत्मा को शांति मिले, जिन्हें 2020-21 ने हमसे छीन लिया।

Rip #Siddharth Shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published.