[101% Real] Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti 2023

अगर आप उन लोगों में से हैं जो इंटरनेट पर सिर्फ इस वजह से आते हैं क्योंकि उनकी पैसा कमाना हैं तो आप Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti के बारे में भी जरूर जानना चाहेंगे। क्योंकि कुछ समय से मुझसे पूछा जा रहा हैं कि भाई Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti इस विषय पर हमें जानकारी दें।

इसलिए आज की इस ब्लॉग पोस्ट में हम यही जानने वाले हैं कि Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti से पैसे कैसे कमाएं और कौन-कौन से सही तरीके हैं जिनसे आप Malti 9978 App का यूज करके पैसे कमा सकते हैं। इसके साथ ही मैं आपको बता दूँ कि मैंने आपके लिए ऑनलाइन पैसे कमाने के काफी सारे तरीकों पर पहले से ही ब्लोग्स लिखे हुए हैं जिन्हें आप आगे बढ़ सकते हैं।

  1. भारत के 7 नए Paisa kamane wala App 2023
  2. Blogging Se Paise Kamane Ke 10 बेहतरीन तरीके
  3. हर महीने 30000 Mobile Se Paise Kaise Kamaye 2023
  4. [ 4 Best Way ] Ghar Baithe Online Paise Kaise Kamaye
  5. Google Se Paise kaise kamaye [ 5+ Proven Method ] 2023

खैर, हम अपने पॉइंट पर आते हैं।

Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti

Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti
Image: Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti

Malti 9978 App यह बहुत ही पॉपुलर ऐप है जिसके जरिए आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। Malti 9978 App पर रोजाना 1 से 2 घंटे काम करके आप अपनी पॉकेट मनी कमा सकते हैं। यह एक वास्तविक ऐप है और समय पर भुगतान भी करता है।

आज के इस ब्लॉग पोस्ट में Malti 9978 App के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। इसमें आप जानेंगे कि Malti 9978 App क्या है, Malti 9978 App से पैसे कैसे कमाएं, मालती 9978 ऐप कैसे डाउनलोड करें और मालती 9978 ऐप पर अकाउंट कैसे बनाएं?

Malti 9978 App क्या हैं?

मालती 9978 पैसे कमाने का एक ऑनलाइन ऐप है। इस ऐप पर आप ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। यह ऐप ऑनलाइन चैटिंग और लाइव स्ट्रीम की सुविधा भी प्रदान करता है। लाइव स्ट्रीमिंग करके ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

मालती 9978 ऐप पर आप रोजाना गेम खेलकर 300 रुपए तक कमा सकते हैं। इस ऐप पर बहुत सारे गेम हैं आप अपने पसंदीदा गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। यह एक जेन्युइन ऐप है, जो काम करने के बजाय अपने यूजर्स को पैसे देता है और कमाए हुए पैसे को पेटीएम में ट्रांसफर कर सकता है।

Malti 9978 App कैसे काम करता हैं?

मालती 9978 ऐप पर जब आप गेम खेलते हैं तो यहां दो तरह से पैसे मिलते हैं।

इस ऐप पर कोई भी गेम खेलने के लिए आपके पास टोकन होना चाहिए। इसे लगाकर आप किसी खेल में भाग ले सकते हैं। प्रत्येक खेल के लिए अलग-अलग संख्या में टोकन की आवश्यकता होती है।

इसलिए, आपको पहले टोकन लेने की जरूरत है। अब Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti टोकन लेने के कई तरीके हैं। आप उन सभी का उपयोग करें और अधिक से अधिक टोकन जोड़ें।

उसके बाद आप सिर्फ मस्ती वाली वेबसाइट पर किसी भी गेम में भाग लेकर असली पैसे जीत सकते हैं। उस गेम में आपकी रैंकिंग के हिसाब से आपको पैसे मिलेंगे।

Malti 9978 App Se Paise kaise kamaye Sirfmasti

मालती 9978 ऐप से पैसे कमाने के कई तरीके हैं। आप इस ऐप पर रोजाना 1 से 2 घंटे काम करके 500 रुपये कमा सकते हैं। इसमें आपको अपना मनपसंद गेम खेलने को मिलता है जिसे खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं और भी बहुत से तरीके हैं जिनसे आप पैसे कमा सकते हैं तो चलिए नीचे विस्तार से सभी तरीकों के बारे में बात करते हैं।

1. Malti 9978 App Games खेलकर पैसे कैसे कमाएं?

अगर आपको गेम खेलना पसंद है तो आप इस ऐप पर गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। मनोरंजन के साथ-साथ धन की भी प्राप्ति होती है। इस ऐप पर लूडो, करम बोर्ड, शतरंज, वीडियो गेम जैसे कई गेम मिल जाते हैं। गेम खेलने के लिए सबसे पहले वॉलेट में पैसे होने चाहिए, तभी आप गेम खेल सकते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी की जीत की कीमत अलग होती है, खेल शुरू होने से पहले कहा जाता है कि विजेता को कितना पैसा मिलेगा।

2. Video Streaming के जरिए पैसे कैसे कमाएं?

इस ऐप में आप ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग करके पैसे कमा सकते हैं। 1000 फॉलोअर्स पूरे होने पर ऑडियो स्ट्रीम किया जा सकता है, 5000 पूरे होने पर वीडियो स्ट्रीम किया जा सकता है। जब आप लाइव स्ट्रीम करते हैं, तो आपके प्रशंसक आपको टोकन और पैसा देते हैं जिसे पेटीएम में ट्रांसफर किया जा सकता है।

3. Fantasy Games से Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti

आप इस ऐप में गेम टूर्नामेंट में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं। Malti 9978 App में क्रिकेट, फुटबॉल, वॉलीबॉल जैसे फैंटेसी मैच हैं। जिसमें आप हिस्सा लेकर पैसा कमा सकते है अगर आपकी टीम जीत जाती है तो आप बहुत ही अच्छा पैसा कमा सकते है। इसके अलावा अगर आप fantasy games खेलकर पैसे कमाने के शौक़ीन हैं तो आप आगे दिए गए तरीके चेक कर सकते हैं।

4. Refer & Earn से Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti

यह रेफर एंड अर्न का ऐप है। यदि आप इस ऐप को किसी को रेफर करते हैं और वह आपके रेफरल लिंक से डाउनलोड करता है, तो उसे 20 रुपये मिलेंगे और आपको 75 रुपये मिलेंगे।

ऐसे में जितने ज्यादा लोग आपके रेफरल लिंक से एप को डाउनलोड करेंगे, आपको उतना ही ज्यादा प्रॉफिट होगा। आप इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं ताकि इसे ज्यादा से ज्यादा डाउनलोड किया जा सके।

5. Spin Wheel से Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti

पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका इस ऐप में स्पिन व्हील है। आप दिन में केवल एक बार स्पिन कर सकते हैं जिसमें आपको 10 रुपये का बोनस या कूपन कोड मिलेगा।

Malti 9978 App को डाउनलोड कैसे करें?

वैसे तो यह ऐप ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बहुत लोकप्रिय है लेकिन यह प्लेस्टोर में उपलब्ध नहीं है क्योंकि ये ऐप गूगल पॉलिसी का पालन नहीं करते हैं। इस वजह से इन सभी ऐप्स को प्लेस्टोर से हटा दिया गया है। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

  1. सबसे पहले अपने फ़ोन में गूगल ओपन करें।
  2. Malti 9978 App Download Apk सर्च करें।
  3. इसके बाद आपको बहुत सारी साइट्स नजर आ जाएंगी।
  4. इन सभी में से आप किसी भी साइट से Malti 9978 App डाउनलोड कर सकते हैं।

Malti 9978 App पर अकाउंट कैसे बनाएं?

जैसे ही आप ऊपर बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके Malti 9978 App डाउनलोड कर लेते हैं तो अब आप Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti से इस प्रश्न के उत्तर के बहुत पास पहुँच चुके हैं लेकिन पैसे कमाना शुरू करने के लिए अभी आपको Malti 9978 App पर अकाउंट बनाना होगा।

  1. Malti 9978 App Open करें।
  2. अपने मोबाइल नंबर के साथ जरूरी जानकारी भरें।
  3. नम्बर पर OTP आएगा। अकाउंट को वेरीफाई कर दें।
  4. इसके बाद कुछ जरूरी जानकारी भरकर अकाउंट ओपन कर लें।

Congratulations 🙂 अब आप Malti 9978 App से पैसे कमाने के लिए 1000% तैयार हैं।

निष्कर्ष

अब आप समझ चुके हैं कि Malti 9978 App se Paise kaise kamaye Sirfmasti. अगर आपका अभी भी कोई सवाल हैं तो आपके लिए कमेंट बॉक्स खुला पड़ा हैं जिसमें कमेंट करके आप अपने सवाल को पूछ सकते हैं और हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपके प्रश्न का उत्तर दें। साथ ही साथ इस पोस्ट को आप अपने दोस्तों और सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करें ताकि बाकि लोगों को भी Malti 9978 App के बारे में पता चल सके। धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *